अप्रैल,26,2024
spot_img

लहेरियासराय एलआईसी एजेंट एसोसिएशन का विश्राम दिवस चौथे दिन भी जारी, जानिए शाखा अध्यक्ष अजय कुमार ने क्या कहा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा। लाइफ इंश्योरेंस एजेंट एसोसियेशन इंडिया के आह्वान पर लाइफ इंश्योरेंस एजेंट एसोसिएशन की शाखा इकाई लहेरियासराय के शाखा अध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में अभिकर्ता व बीमा धारकों के हित को लेकर 16 जून से  शाखा परिसर में अपनी विभिन्न मांगों के परिपेक्ष्य में शाखा परिसर में राष्ट्रव्यापी विश्राम दिवस के रूप में अनवरत चौथा दिन भी जारी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News | दरभंगा क्राइम की नई कड़ी... Bihar Industrial Area Development Authority के अधिकारियों पर Criminal Case

 

मौके पर शाखा अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि हमारी विभिन्न मांगों में बीमा धारक के पॉलिसी में बोनस में बढ़ोतरी, बीमाधारक को बीमा पॉलिसी के लोन में ब्याज दर में कटौती और सेवा में सुधार, कोविड काल के दौरान हताहत अभिकर्ता के परिवार को आर्थिक सुरक्षा, अभिकर्ता समूह बीमा आदि लाभों में बढ़ोतरी एव किस्तों में कटौती, क्लब सदस्यता के अहर्ता में मूलभूत सुधार, अभिकर्ता के mbg की समाप्ति समेत अन्य मांगें शामिल हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Keoti News| Madhubani News | दरभंगा-जयनगर NH 527B बना हादसों का हॉट स्पॉट...Madhubani और Darbhanga के तीन लोगों की मौत

विश्राम दिवस में शामिल अभिकर्ताओं में शाखा सचिव सुधीर कुमार ठाकुर, उपाध्यक्ष विश्वमोहन कुमार, कोषाध्यक्ष अमरनाथ, कार्यकारणी सदस्य विनोद कुमार झा, मुख्य बीमा सलाहकार क्षेत्रीय अध्यक्ष सुमित कुमार समेत दर्जनों अभिकर्ता और अन्य लोग शामिल थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें