अप्रैल,19,2024
spot_img

पता लगा रहा कुशेश्वरस्थान प्रशासन, किसने-किसने लिया है वैक्सीन, लोग क्यों बने हैं उदासीन?

spot_img
spot_img
कुशेश्वरस्थान पूर्वी। कोविड 19 के वेक्सिनेशन को लेकर बुधवार को प्रमुख कक्ष में बीडीओ अशोक कुमार जिज्ञासु की अध्यक्षता में नोडल कर्मी एवं नोडल पदाधिकारियो के साथ बैठक की गई।
इसमें वेक्सिनेशन की संख्या बढ़ाने पर विशेष चर्चा की गई। इस दौरान बीडीओ श्री जिज्ञासु ने बताया कि हर पंचायत में मध्य विद्यालय के एचएम को नोडल कर्मी बनाया गया है। उन्हें बताया गया है कि पहले संबंधित पंचायत के अंतर्गत जनप्रतिनिधि का सर्वे करें कि वेक्सीन लिया है या नही?
साथ ही 45 वर्ष से ऊपर के लोगो का सर्वे कर कार्यालय में रिपोर्ट करें वही जनवितरण प्रणाली विक्रेता  की एवं आंगनवाड़ी सेविका सहित जनप्रतिनिधि बचे हुए लोगो को वेक्सीन लेने के लिए अपील करने की बात कही।पता लगा रहा कुशेश्वरस्थान प्रशासन, किसने-किसने लिया है वैक्सीन, लोग क्यों बने हैं उदासीन?
 लोग गलत अफवाह के कारण टीका नही ले पा रहे हैं। इस कारण प्रखंड में टीकाकरण की स्थिति संतोष जनक नही है। टीकाकरण बढ़ाने को लेकर प्रखंड प्रशाशन की ओर से लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके बावजूद लोग टीका लेने के लिए नही पहुंचते हैं।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दियारा को लेंगे चंद कदमों में नाप....पहली बार उजुआ घाट पुल से गुजरा पुलिस-प्रशासन का काफिला...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें