अप्रैल,20,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान में कोरोना जागरूकता अभियान का शुभारंभ, मणिकांत झा ने कहा-सचेत और सतर्क रहने की जरूरत

spot_img
spot_img
कुशेश्वरस्थान। आज पार्टी आलाकमान के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मंडल अध्यक्ष मणि कान्त झा के नेतृत्व में 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलने वाली कोरोना जागरूकता अभियान का शुभारंभ हिरणी एवं बेरी पंचायत से किया गया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मणि कान्त झा ने कहा कि ऐसा देखा जा रहा है कि लोगों में जागरूकता की कमी और लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है जो कि चिंता का विषय है उन्होंने लोगों से पहले से ज्यादे सचेत एवं सतर्क रहने का आग्रह किया एवं अपनी बारी आने पर निश्चित रूप से टीका लेने का आग्रह किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मणि कान्त झा ने लोगों के बीच प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा देशवासियों से चार आग्रह वाला पत्रक एवं मास्क का वितरण किया।मौके पर मंडल उपाध्यक्ष सत्येंद्र चौधरी,अनिल कुमार पासवान, शक्तिकेन्द्र प्रमुख जयमंगल ठाकुर, दिलीप कुमार ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें