अप्रैल,25,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान के लक्षमिनिया में नाव से गिरकर एक व्यक्ति की कमला बलान में डूबने से मौत, समस्तीपुर पुलिस ने किया शर्मसार, लाश लेने से किया इनकार, घंटों पड़ी रही लाश फिर…?

spot_img
spot_img
spot_img

कुशेश्वरस्थान। अंचल के लक्षमिनिया गांव में नाव से जाने के दौरान नाव से गिरने से एक व्यक्ति की मौत कमला बलान नदी में डूबकर हो गई।

 

 

मृतक की पहचान तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीनिया निवासी रामसागर राय के पुत्र विपिन राय 25 वर्ष के रूप में की गयी है। वह अपनी मोटरबोट से अपने संबंधी को बेलसंडी नेरपा पहुंचाकर वापस घर आ रहा था। इसी बीच अचानक बोट से वह गायब हो गया, मोटरबोट पर सवार दुसरे साथी ने काफी खोजबीन की कोई पता नहीं चल सका।

 

बाद में इसकी सूचना प्रसासन को दी गयी। लाश बरामदगी के लिऐ एनडीआरएफ की टीम को बुलाई गयी। काफी मशक्कत के बाद बिथान थाना के नेरपा चौर से लाश बरामद की गयी।

 

लाश बरामदगी के बाद समस्तीपुर के बिथान थाना पुलिस यह कहकर लाश लेने से इंकार कर गयी की मृतक कुशेश्वरस्थान थाना के लक्षमिनिया गांव का है। घंटों लाश पड़ी रहने के बाद लाश को तिलकेशवर सहायक थाना को सुपुर्द की गयी। वहीं तिलकेश्वर ओपी ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें