अप्रैल,25,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान की कोशी में डूबी बालिका, एनडीआरएफ के लिए किया जा रहा मुख्यालय से संपर्क

spot_img
spot_img
spot_img
कुशेश्वरस्थान रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क, देशज टाइम्स ब्यूरो। कुशेश्वरस्थान पूर्वी अंचल क्षेत्र के तिलकेश्वर पंचायत अंतर्गत तिलकपुर निवासी अखिलेश सदा की दस वर्षीय पुत्री रूमा कुमारी की डूबने का मामला प्रकाश में आया है। देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार रूमा कुमारी अपने अन्य सहेलियों के साथ गांव के बगल में बह रही कोशी नदी में नहाने गयी थी।
इस दौरान वह पानी के तेज धारा होने के कारण गहरे पानी में डूब गई। सहेलियों के शोर मचाने पर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहींं मिली।
घटना के सूचना पर सीओ त्रिवेणी प्रसाद व तिलकेश्वर ओपी प्रभारी अखिलेश कुमार राय ने स्थानीय गोताखोर से काफी खोजबीन कराया गया परन्तु शव बरामद करने में सफलता हाथ नहीं लगी। सीओ त्रिवेणी प्रसाद ने बताया कि एनडीआरएफ टीम की मदद के लिए जिला मुख्यालय से संपर्क किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | चाय की एक चुस्की में खाक हो गए 70 परिवारों के आशियाने...ये आग का अग्निवेग...मचा तांडव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें