अप्रैल,26,2024
spot_img

कमतौल में घर हड़पने, जान से मारने की धमकी, ईंट लूट ले जाने के बाद अब बांस-बल्ले से जबरन जमीन हथियाने की कोशिश, एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

कमतौल, देशज रिपोर्टर। थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी आनंद ठाकुर ने अपने ही पड़ोसी वैद्यनाथ ठाकुर व उसके पुत्र पुरुषोत्तम कुमार के विरूद्ध स्थानीय थाने में घर हड़प लेने व रंगदारी मांगें जाने की एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया है कि उनके पैतृक आवास रतनपुर गांव में है। लेकिन फिलहाल वे मुजफ्फरपुर में भी परिवार समेत रहते हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News | दरभंगा क्राइम की नई कड़ी... Bihar Industrial Area Development Authority के अधिकारियों पर Criminal Case

कहा है कि अधिकांशतः रतनपुर गांव वाला घर खाली ही रहता है, जिसे कब्जा करने के लिए बीते वर्ष से पड़ोसी वैद्यनाथ ठाकुर की कुदृष्टि लगी हुई है। इसी कुदृष्टि के तहत बीते वर्ष मई 2020 में घर की नींव सहित ईंट खपरा सभी लूटकर ले गए।

सूचना मिलने पर जब वे मुजफ्फरपुर से रतनपुर गांव पहुंचे तो रंगदारी में एक लाख रुपए की मांग की और जमीन रजिस्ट्री करने का फरमान सुना दिया। उनपर जानलेवा हमला भी किया गया। साथ ही आदेश का पालन नहीं करने पर हत्या कर दिए जाने की धमकी दी। अब नामजदों ने बांस बल्ला लगा कर जबरन जमीन पर कब्जा कर लिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| धरौड़ा में वैश्वानर का खेल...सिलेंडर ब्लॉस्ट, एक दर्जन घर स्वाहा...Fire officer Dharam Dev Singh स्वयं पहुंचे मगर...कहां थमने वाली थी ये पछिया की लगी आग

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें