अप्रैल,27,2024
spot_img

जाले नगर पंचायत में 7 स्थलों पर लगे वैक्सीन, लोगों की भारी भीड़, टीके की कमी से सैकड़ों लौटे मायूस, गड्डमगड्ड व्यवस्था से हुआ हंगामा

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। नगर पंचायत जाले व कमतौल के दस चिन्हित स्थलों पर रविबार को तीन हजार लोगों को पहला व दूसरा डोज कोरोनारोधी टीका दिया गया।
जानकारी के अनुसार, नगर पंचायत क्षेत्रों के सभी टीका केंद्रों पर वैक्सिन उपलब्धता से दो से तीन गुना अधिक लोग केंद्र पर पहुंचने से लगातार अफरा तफरी की स्थिति बनी रही। सभी टीका केंद्रों पर लगातार पुलिस गश्ती गाड़ी से चक्कर लगाते रहे। वहीं, अव्यवस्थित खड़े लोगो को पंक्तिबद्ध कराकर टीकाकरण को लेकर निबंधन कराते दिखे।
सर्वाधिक भीड़ जाले स्थित काजी अहमद डिग्री कॉलेज मध्य विद्यालय जाले पूर्वी व मध्य विद्यालय जाले पश्चिमी में देखा गया। इन केंद्रों पर डाटा कम्प्यूटर ऑपरेटर को आधार सेडिंग करने में पसीना छूट रहा था। कुछ चालाक किस्म के अपने लोगों का आधारकार्ड को ऊपर डालने के फिराक में पूर्व से सीरियल में लगे आधारकार्ड को गड्डमगड्ड व्यवस्था कर देने से लोगो में आक्रोश दिखा लोग आपस मे ही हंगामा करते दिखे।
इस आलोक में एमओआईसी जाले डॉ. गंगेश झा व प्रखंड स्वथ्य प्रबंन्धक कुमोद रंजन कुमार ने बताया कि रविवार को तीन हजार डोज कोविशिल्ड वैक्सिन प्राप्त हुआ है, जिसे नगर पंचायत जाले के 7 व कमतौल के 3 केंद्रों प्रत्येक केंद्रों पर 300 डोज वैक्सिन उपलब्ध कराया गया था।
इन सभी केंद्रों पर पहला एवं दूसरे डोज का टीका लेने वाले लोग बड़ी संख्या में पहुंचने से अधिकांश लोग लौट गए। टीका उपलब्ध होते ही सभी लोगो को जल्द वैक्सिन दिया जाएगा।
पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे आरोपी आया पकड़ में 
थानाध्यक्ष यशोदानद पांडेय व पुलिस बल ने थाना क्षेत्र के सुपौलिया गांव से एक वर्ष से अधिक समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे जाले थाना कांड संख्या 179/ 2020 के प्राथमिकी आरोपी मो. जाकिर के पुत्र मो. मंजर को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें