अप्रैल,19,2024
spot_img

जाले में ट्रैक्टर टायर बस पर नहीं रखने देने के विवाद में बस ड्राइव पर रॉड से जान लेवा हमला, हालत नाजुक, बस कर्मी उतरे विरोध पर

spot_img
spot_img
जाले।  सवारी वस पर ट्रैक्टर का टायर नही लादकर लाने से आक्रोशित होकर बस चालक को लोहा के रॉड, लाठी डंडे से जबरदस्त पिटाई कर गंभीररूप से घायल कर दिया।
जानकारी के अनुसार, घटना से आक्रोशित अन्य बस के कर्मियों सहित चालकों, कंडक्टर, खलासी समेत अन्य बस कर्मियों ने बस ड्राइवर के ऊपर कातिलाना हमला के विरोध में जाले से खुलने पहुंचने वाली सभी बसों को समीप के पेट्रोल पंप पर खड़ी कर पुलिस प्रशासन से हमलावर पर तत्काल कार्रवाई की मांग पर अड़ गए।
घटना के तुरंन्त बाद जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोषी हमलावर पर त्वरित कार्रवाई के आश्वासन पर यातायात सुचारू कराया।
वहीं, घटना के बाबत घायल बस ड्राइवर जाले पानी टंकी मुहल्ला निवासी स्व. मुसाई महतो के पुत्र कृष्ण मोहन महतो के आवेदन पर जाले थाना में एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार शुक्रवार के साढ़े ग्यारह बजे सूरज ट्रेवल्स बस के चालक जाले निवासी  कृष्ण मोहन महतो दरभंगा जाले पुपरी बस का ड्राइवर है ने बताया कि जाले गाँधीचौक मोहमद लड्डू शेख ने अपने ट्रैक्टर का टायर बस में लादकर जाले पहुंचाने को कहा।
इसे बस ड्राइवर ने सड़क पुल के रेलिंग में टायर के टकराने की बात कहकर बस में टायर लादने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई। उक्त बस लेकर ड्राइवर जब जाले खरका मोड़ के निकट पहुंचा तो ड्राइवर को बस से खींचकर नीचे पटक दिया।
मो. इम्तियाद के पुत्र मो. लड्डू शेख इनका पुत्र मो फहीम शेख एवं मो नदीम शेख एवं दो अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला में लोहे का रॉड लाठी डंडा से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इस मामले में थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय ने बताया कि दोषियों के बीरुद्ध कड़ी कार्यवाइ किया जा रहा है, पुलिस की गिरफ्तारी के डर से, सभी  आरोपी घर से फरार है। जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें