अप्रैल,25,2024
spot_img

जाले में दो महिलाओं के साथ मारपीट, एक को पड़ाेसियों ने पीटा दूसरी के साथ देवर ने घर में घुसकर किया जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। स्थानीय स्तर पर कमतौल व बंसी चौक पर मारपीट की दो अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाएं जख्मी हो गई हैं। दोनों महिलाओं को घायलावस्था में स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इसमें, कमतौल थाना क्षेत्र के माधोपट्टी नवटोलिया की राजेश चौधरी की पत्नी रिंकू देवी को बच्चों की लड़ाई में इनके पड़ोसियो ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
वहीं, जाले थाना क्षेत्र के बंसी चौक गोबर टोला गांव निवासी विपिन यादव की पत्नी उषादेवी को इसके पिता ने घायलावस्था में रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया है। पिता ने बताया कि दामाद परदेश में रहकर जीवकोपार्जन करते हैं। वहीं, इनकी  पुत्री घर पर रहकर अपने चार बच्चों के साथ किसी तरह जीवनयापन करती है।
बीते गुरुवार की रात उषा देवी के देवर बिक्की यादव इनके घर में घुसकर इनकी बेटी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला की चिकित्सा डॉ. विश्वास कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें