अप्रैल,16,2024
spot_img

डीपीओ सह एमडीएम के Darbhanga जिला प्रभारी संजय कुमार देव कन्हैया पहुंचे जाले, सामुदायिक रसोई में बनी भोजन चखा, कहा-वाह!

spot_img
spot_img
जाले ब्यूरो। कोरोना काल में कोई भूखा न रहे, इसके मद्देनजर राज्य सरकार के निर्देशानुसार प्रखंड मुख्यालय के ट्राइसम भवन में सामुदायिक रसोई से जरूरतमंदों को भोजन परोसा जा रहा है।
बुधवार को जाले प्रखंड मुख्यालय स्थित ट्राइसम भवन में चल रहे सामुदायिक रसोई केंद्र पहुंचकर केंद्र में बने भोजन की गुणवत्ता की जांच डीपीओ सह एमडीएम के जिला प्रभारी संजय कुमार देव कन्हैया ने की।डीपीओ सह एमडीएम के Darbhanga जिला प्रभारी संजय कुमार देव कन्हैया पहुंचे जाले, सामुदायिक रसोई में बनी भोजन चखा, कहा-वाह!
उन्होंने अंचलाधिकारी जाले के साथ सामुदायिक रसोई से बने भोजन खाकर देखा। पूछे जाने पर देशज टाइम्स को बताया कि यहां बना भोजन की गुणबत्ता अव्वल है। चावल, दाल-सब्जी में आलू, हरी सब्जी परोसे जाने की प्रशंसा की। इस मौके पर सामुदायिक रसोई केंद्र प्रभारी मध्य विद्यालय कन्या राढ़ी के प्रधानाध्यपक विक्रमादित्य झा की प्रशंसा की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें