अप्रैल,24,2024
spot_img

जाले हराएगा कोरोना को, एक सप्ताह में 14 सौ लोगों की जांच, नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। बीते एक सप्ताह से अब तक लगातार हो रही कोरोना जांच के बीच एक सुखद संकेत सामने आ रहा है। पिछले एक सप्ताह से जांच के दौरान एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिलना इलाके के लोगों और प्रशासन समेत सरकार के लिए राहत व चैन की बात है। वहीं, कोरोना संक्रमण में शून्यता आने से स्वाथ्य विभाग ने भी संतोष की सांस ली है।
जानकारी के अनुसार, एमओआईसी डॉ. गंगेश झा ने देशज टाइम्स को बताया कि बीते दस जून से 17 जून तक प्रत्येक दिन हो रहे अमूनन करीब 250 से अधिक लोगों  की कोविड 19 की जांच हुई है। आज तक पंद्रह सौ से अधिक लोगों का हुए एंटीजनजन किट व एंटीपीसीआर किट से हुई जांच में कोविड 19 से संक्रमित एक भी संक्रमित नही पाए गए।
डॉ.झा ने लोगों से अपील की है कि हमारे स्वथ्यकर्मी व चिकित्सक लगातार आपके बीच पहुंचकर कोरोना से बचाव के लिए वैक्सिन दे रहे हैं। आप कोरोना महामारी से बचाव के वैक्सिन जरूर ले लीजिए।
साथ ही कोविड 19 गाइड लाइन का पालन करते हुए शारीरिक दूरी के साथ ही माक्स का प्रयोग करते रहें। भीड़ भार वाले स्थलों पर जाने से बचें। इसी तरह रिपोर्ट रहने से हम जल्द कोरोना को पराजित कर देंगे। (Corona will defeat the web, 14 hundred people tested in a week, not a single corona positive found)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें