अप्रैल,26,2024
spot_img

Corona : जाले में कोरोना विस्फोट, रेफरल अस्पताल के दो डॉक्टरों समेत 10 लोग कोरोना पॉजिटिव 

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। प्रखण्ड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण की स्थिति बिस्फोटक होता जा रहा है। सोमवार 3 मई को रेफरल अस्पताल जाले में हुए रेपिड एंटीजन किट से जांच में रेफरल अस्पताल के दो चिकित्सक सहित 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।
दैनिक रोस्टर के मुताबिक 75 लोग की हुई कोविड 19 की जांच में रेफरल अस्पताल की डॉ. भारती यादव एवं आयुष चिकित्सक डॉ. अमरनाथ गुप्ता कोरोना पोजिटवि पाए गए। इन्हें रेफरल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में तत्क्षण भेजा गया है।
वहीं, प्रखंड क्षेत्र के करतौल बसंत के वार्ड 10 के जन वितरण प्रणाली के विक्रेताअवधेश यादव कोरोना संक्रमित पाए गए गई। रतनपुर वार्ड 6 में दो जाले पूर्वी के समधिनियां के वार्ड 11 में 1 सहसपुर पंचायत के घोघराहा वार्ड 67 में एक, कतरौल बसंत पंचायत के लतराहा वार्ड 1 में एक रेवढा वार्ड 6 में एक, कमतौल वार्ड 0 में एक कुल दस व्यक्ति कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं। दोनों डॉक्टरों समेत सभी संक्रमित को कोविड 19 दवाओं की किट देकर सभी को तत्काल होम आइसोलेशन में भेजा गया है।
एमओआईसी डॉ. गंगेश झा ने बताया कि सोमवार को रेफरल अस्पताल में 75 लोगो का रैपिड एंटीजन किट में जांच में उपरोक्त संक्रमित को दवाइयों का किट देकर आगामी 16 मई तक होम आइसोलेशन में भेजा गया है।
आज  मिले 10 कोरोना संक्रमित समेत प्रखंड क्षेत्र में 7 9 कोरोना पोजिटिव हैं, आठ लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के सक्रिय मामले 71 है।
आज मिले कोरोना संक्रमितो की सूचना सीओ अनिल कुमार मिश्रा  को देते हुए इन संक्रमितों के आवास की घेराबंदी कर कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित करने के साथ उक्त क्षेत्र में आम जनता के आने जाने पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने संबंधित सूचना पत्र भेजा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें