अप्रैल,25,2024
spot_img

जाले में संपत्ति विवाद में दिखी टूटते रिश्ते की खूनी लिखावट, वृद्ध ने कहा-हम अब बूढ़े हो गए, तुम लोग संपत्ति बांट लो मेरे भोजन का बस इंतजाम कर दो, मिली क्या-लाठी और रॉड से पिटाई, फिर क्या हुआ पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। थाना क्षेत्र के मलिकपुर गांव में संपत्ति विवाद में रिश्ते तार-तार हो गए हैं। यहां संपत्ति के विवाद में पिता ने पुत्र और बहू समेत बहू के पिता यानी समधि और उनकी देवर और देवरानी पर काउंटर केस स्थानीय थाना में दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार, मलिकपुर गांव के स्व विंदेश्वर ठाकुर के पुत्र रामरतन ठाकुर को इनके पुत्र पुत्रवधु ने यह कहने के कारण की आप चारों भाई आपस में मिल बैठकर आपसी सहमति से संपत्ति बंटवारा कर लें। हम बूढ़े को एक कोने में रहने को जगह दे दें। हमारी भोजन की व्यवस्था आप सब मिलकर कर दें।
यह उपदेश बृद्ध रामरतन पर भारी पड़ा। यह बात सुनते ही इसके पुत्र रामप्रवेश राउत पुत्रवधू रानी देवीख् पोता कृष्ण कुमार व पोती काजल कुमारी ने लोहे की रॉड से मारपीट कर वृद्ध को गंभीररूप से घायल कर दिया।
घायल वृद्ध को उसके अन्य पुत्र पुत्रवधु ने जाले रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां वह इलाजरत हैं। घायल पिता ने अपने पुत्र रामप्रवेश राय पुत्रवधु रानी देवी समेत पोता कृष्ण कुमार पोती काजल पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
वही, रामप्रवेश राउत की पत्नी सोनी देवी ने अपने ससुर रामरतन राउत समेत जाउत मुकेश राउत, देवर,देवरानी समेत आठ व्यक्ति के बीरुद्ध जाले थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इसमें आरोप है कि वह अपने हिस्से की जमीन पर मकान बनाकर छत ढालने का काम करवा रही थी, इसी विच इनके स्वसुर व देवर गोतनी आदि ने जायदाद संपत्ति का विबाद उतपन्न कर उसके साथ एवं उसके पति रामरतन के साथ मारपीट किया है। पुलिस दोनों के आवेदन के आलोक में काउंटर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।( Bloody handwriting of broken relationship seen in property dispute in web)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें