अप्रैल,25,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर बेनीबाद के चावल व्यवसायी के मुंशी को दिन-दहाड़े बीच दोपहर जाले-घोघराहा पथ में लूटने की कोशिश, जमकर अपराधियों ने पीटा

spot_img
spot_img
spot_img
जाले। स्थानीय थाना में मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद के थोक चावल एक चावल व्यवसायी विश्वामित्र ट्रेडर्स के मुंशी सीतराम महतो के पुत्र रतिश महतो के साथ अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की। मगर लूट की कोशिश में असफल रहने पर अपराधियों ने जमकर मुंशी की पिटाई कर दी।
घटना रविवार की दोपहर करीब एक बजे की है। महज संयोग था, घोघराहा की ओर से एक स्कार्पियो में सवार लोगों ने हिम्मत कर लुटेरे को ललकारा। लोगों को जुटता देख सभी अपराधी खेसर से पश्चिम पीठरिया की ओर बाइक से फरार हो गए।
 देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, चावल व्यवसायी के मुंशी रतिश महतो ने देशज टाइम्स को बताया कि अपराधियों ने उसे लूटने की नीयत से पीछा किया और घेरकर लूटने की कोशिश की। मगर, लूटने में असफल रहने पर अपराधियों ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी।
मुंशी रतिश महतो ने बताया, वह रविवार की दोपहर करीब एक बजे के आसपास उक्त स्थल से जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि वह अपनी बाइक  से बेनीबाद से पुपरी जा रहे थे।
इसी दौरान उनका पीछा तीन अपाची बाइक से सवार करीब पांच की संख्या में अपराधियो ने करना शुरू किया।  घोघराहा जाले पथ के खेसर एवं रेलवे गुमटी के बीच आकर मुंशी की बाइक को आगे से घेर लिया। रॉड-मुक्का से  पीटना शुरू कर दिया।
रतिश ने पुलिस को बताया है कि अपराधी बोल रहा था कि आज का वसूली वाला पैसा निकालो। जब पैसा वसूली नही करने की बात कहा तो वह फैट व रॉड से पीटते हुए बाइक की डिक्की को तोड़ दिया। इसमें रुपया पैसा नहीं देख उसने गोली मारने की धमकी दी।
थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय ने देशज टाइम्स को बताया कि दिवा-गश्ती उसी रास्ते में थी। इस घटना को लेकर किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। घटना की जानकारी ली जा रही है। तहकीकात जारी है।मुजफ्फरपुर बेनीबाद के चावल व्यवसायी के मुंशी को दिन-दहाड़े बीच दोपहर जाले-घोघराहा पथ में लूटने की कोशिश, जमकर अपराधियों ने पीटाजाले-घोघराहा पथ में अपराधियों की पिटाई से जख्मी मुंशी रतिश महतो

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें