अप्रैल,20,2024
spot_img

हायाघाट में देशज टाइम्स की खबर का असर, लॉकडाउन का आया मतलब समझ में, पूरे दिन सड़कों पर डटे रहे अधिकारी

spot_img
spot_img

हायाघाट। देशज टाइम्स की खबर छपने के बाद हायाघाट प्रशासन आया एक्शन में….देशज टाइम्स की खबर को हायाघाट प्रशासन ने लिया संज्ञान…

 

 

 

गुरूवार को हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व हायाघाट अंचलधिकारी कमल प्रसाद साह व अशोक पेपर मिल थाना के एएसआई अवघेश राम ने पूरे टीम के साथ बलहा, मल्हीपट्टी, रतनपुरा स्थित लॉकडाउन का पालन कराने पूरे दिन डटे रहे।

 

 

सरकार की ओर से कोविड 19 के दूसरे दौर के संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व हायाघाट अंचलधिकारी कमल प्रसाद साह ने इसके अनुपालन के लिए सक्रिय दिखे।

हायाघाट में देशज टाइम्स की खबर का असर, लॉकडाउन का आया मतलब समझ में, पूरे दिन सड़कों पर डटे रहे अधिकारी

उक्त पदाधिकारी ने अनावश्यक रुप से बाहन निकलने वाले लोगों के लिए चेतावनी दी। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व अंचलधिकारी कमल प्रसाद साह ने अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के बलहा गांव ऑन द स्पॉट पहुँचकर दुकानदारो को अल्टीमेटम देते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया।

 

वहीं, दुकानदारों को सामनों का मूल्य का लिस्ट दुकान के बाहर लगाने का निर्देश दिया। इस दौरान हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री कुमार व हायाघाट अंचलधिकारी श्री साह ने बताया कि ग्राहको के द्वारा शिकायत मिला था कि दुकानदार एमआरपी से अधिक रूपए असूल रहे है आज सभी दुकानदारो को प्राइसलिष्ट दुकान के बाहर लगाने का निर्देश दिया गया।

उन्होने कहा कि जो भी दुकानदारो की ओर से एमआरपी मूल्य से अधिक रूपए का वसूली करने का पुष्टि होगी।उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।हायाघाट में देशज टाइम्स की खबर का असर, लॉकडाउन का आया मतलब समझ में, पूरे दिन सड़कों पर डटे रहे अधिकारी

खबर छपने के बाद हायाघाट प्रशासन आई एक्शने में, गुरूवार को सरकार की ओर से कोविड 19 के दूसरे दौर के संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए हायाघाट प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार व हायाघाट अंचलधिकारी कमल प्रसाद साह एंव हायाघाट थानाध्यक्ष मो.तारिक अनवर अंसारी ने हायाघाट बाजार में अनुपालन के लिए सक्रिय दिखे।हायाघाट थानाध्यक्ष श्री अंसारी ने हायाघाट बाजार के सड़कों पर गश्त लगाकर अनावश्यक रुप से बाहन निकलने वाले लोगों के लिए चेतावनी देते हुए कार्रवाई की।

 

प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री कुमार व अंचलधिकारी श्री साह एंव हायाघाट थानाध्यक्ष श्री अंसारी द्वारा संयुक्त रूप से प्रखंड क्षेत्र में सक्रिय रूप से घूम घूम कर लोगों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया।

 

वहीं, सड़कों पर निकलने का सही कारण और साक्ष्य दिखाने पर ही उन्हें छोड़ा जा रहा है और बेवजह सड़कों पर मटरगश्ती करते लोगों के साथ सख्ती से पेश आते हुए उनका चालान भी काटा जा रहा है। प्रखंडवासियों से लॉकडाउन को लेकर जारी गाइडलाइन का पूर्णतः अनुपालन करने की अपील भी उन्होंने की है।

…और आम बगीचे का भी उठाया लुत्फ
हायाघाट में देशज टाइम्स की खबर का असर, लॉकडाउन का आया मतलब समझ में, पूरे दिन सड़कों पर डटे रहे अधिकारी

इधर, अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के श्रीपुरबहादुरपुर स्थित पोखर के पास गुरूवार को हायाघाट बीडीओ राकेश कुमार व हायाघाट अंचलधिकारी कमल प्रसाद साह ने किसान के आम के बगीचे में बैठकर किसान से रू-ब-रू हुए।और आम के बगान को पदाधिकारी ने देखकर काफी खुश हुए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें