मार्च,29,2024
spot_img

हायाघाट में शहंनाई बजाने की दिख रही जल्दी, धड़ल्ले से हो रही शादियां, समारोह के लिए 35 लोगो का थाने में आवेदन

spot_img
spot_img

रभंगा (हायाघाट)। कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए राज्य सरकार फैसले के आलोक में 35 से अधिक लोगो ने शनिवार को शादी समारोह सम्पन्न कराने क़े लिए आवेदन दिया है।

 

 

हायाघाट थानाध्यक्ष मो.तारिक अनवर अंसारी ने बताया हायाघाट थाना में 18,अ शोक पेपर मिल थानाध्यक्ष डीएन राम ने बताया अशोक पेपर मिल थाना मे 9,पतोर ओपी थानाध्यक्ष बरूण कुमार गोस्वामी ने बताया पतोर ओपी थाना मे 8 आवेदन देने पहुँचे।बताया जाता है कि बिहार सरकार ने शादी समारोह सम्पन्न करने मे थोड़ी नरमी तो थोड़ी कड़ाई भी कर दी है।

 

 

शादी समारोह कि इजाजत देकर जहां थोड़ी नरमघ बरती हो।वही 20 लोगो कि ही मात्र उपस्थिति में समारोह सम्पन्न कराने के निर्णय से थोडी परेशानी बढ़ गई है।शादी समारोह सम्पन्न कराने हेतू क़ाफी संख्या मे लोग  थाना पहुँच रहे है और अपना आवेदन दे रहे है।

 

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन कि समय सीमा बढ़ाते हुए शादी समारोह मे शामिल होने वाले मेहमानो पर लगी लिमिट घटा दी है। कोविड-19 के बढ़ते मामलो के मद्देनजर सरकार ने सख्त पाबंदियो की घोषणा की है 50 की जगह अब अधिकतम 20 मेहमान ही शामिल हो सकेंगें।डीजे एवं बारात जुलूस निकालने की इजाजत नही रहेगी।शनिवार को थाना क्षेत्र के ने आवेदन दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें