अप्रैल,24,2024
spot_img

घनश्यामपुर में गाड़ी और बाइक लगाकर शराब पीने-पिलाने के जुर्म में तीन पर एफआईआर, वाहन से शराब बरामद, गाड़ी-बाइक जब्त

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर, देशज टाइम्स रिपोर्टर। थाना क्षेत्र के कन्हैइ और आधारपुर गांव के बीच ढीहवार स्थान के पास सुनसान जगह में गाड़ी पर बैठकर शराब का सेवन कर रहे लोगों पर स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से शराब की बोतलों समेत एक जायलो गाड़ी समेत एक बाइक को जब्त करते एफआईआर दर्ज की है। इसमें एक उफरौल गांव के कौशल पांडेय समेत तीन अज्ञात को नामजद किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News| पछुआ हवा ने आग को लहकाया...सिलेंडर ब्लास्ट से भड़की ज्वाला...मचा तांडव...18 घर दहन में जले, बचीं सिर्फ राख

जानकारी के अनुसार, जायलो गाड़ी में बैठकर चार लोग शराब का सेवन कर रहे थे। रात के समय पुलिस की गाड़ी देख कर वाहन से निकल कर भाग गए। पुलिस ने वाहन की तलाशी के दौरान एक बोतल विदेशी शराब 375 एमएल बरामद की है। घनश्यामपुर में गाड़ी और बाइक लगाकर शराब पीने-पिलाने के जुर्म में तीन पर एफआईआर, वाहन से शराब बरामद, गाड़ी-बाइक जब्तइस मामले में थाना में उफरौल गांव के कौशल पांडेय सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने देशज टाइम्स को बताया कि दोनों वाहन व शराब को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें