मार्च,29,2024
spot_img

घनश्यामपुर की चर्चित लव मिस्ट्री और वृद्ध के हाथों प्रेमी की मां की मांग भरवाने में नया मोड़, अपहृत युवती पहुंच गई थाने

spot_img
spot_img

घनश्यामपुर, देशज टाइम्स रिपोर्ट। थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव की चर्चित अपहरण कांड की अपहृत युवती मंगलवार को थाना पहुंच गई। अपहृत युवती को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, प्रेम प्रसंग में युवती गांव के एक युवक के साथ भाग गई थी। भागने के बाद युवती ने युवक के साथ शादी कर के फोटो वायरल कर दी थी। इससे आक्रोशित लड़की पक्ष के लोगों ने प्रेमी युवक की मां को मारपीट कर बाल काट कर एक अनुसूचित वृद्ध से शादी करा दी थी। यह मामला काफी सुर्खियों में आया था। इसके बाद आज अचानक से नए घटनाक्रम में युवती आज थाना पहुंच गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Court News | दरभंगा में Suman Kumar Diwakar की court का बड़ा फैसला, Serial killer समेत अंतरजिला के दो कुख्यातों को होगी सजा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें