मार्च,28,2024
spot_img

Jaley: फिर मिला चार कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर पहुंची 49, आठ लोगों ने जीता कोरोना से जंग जीता, अभी भी 41 सक्रिय मामले

spot_img
spot_img

जाले, देशज टाइम्स डिटिजल डेस्क। कोरोना का दूसरा लहर ग्रामीण क्षेत्रो में तेजी से पांव पसारता जा रहा है। वहीं बुधवार को पुनः ग्रामीण क्षेत्रो में चार कोरोना पोजिटिव संक्रमित मिला। रेफरल अस्पताल जाले के टेक्नीशियन अनवरअली व स्वथ्यकर्मीयो की टीम ने 75 लोगो की रेपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच किया जिसमे चार लोगो मे कोरोना पोजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | बाजार समिति में रहेंगी चाक-चौबंद व्यवस्था, पहुंचे DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy

 

एमओआईसी डॉ गंगेश झा ने वताया की बुधवार को कोरोना पॉजिटिवि संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमित की संख्या अर्धशतक को छूने को है, जिसकी संख्या 49 हो गया है। मंगलवार को आठ कोरोना पीड़ित को होम आइसोलेशन से मुक्त कर दिया गया है।

 

इस तरह प्रखण्ड क्षेत्र में कोरोना के सक्रिय मामले 41 है। बुधवार को मिले चार कोरोना पोजिटिव में दो जोगियारा गांव के एक पुरुष व एक महिला है। वहीं, सहसपुर पंचायत के मनमा  गांव का एक, भमरपुरा गांव एक कोरोना पोजिटिव पाया गया। सभी कोरोना पोजिटिव को दवाई की किट देकर आगामी 11 मई तक के लिए होम आइसोलेशन में भेजा गया है। सभी कोरोना पीड़ित का देश के अलग अलग प्रदेशो के महानगरों से  वापस गांव आए है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल के Supaul Market में अवैध Nursing Home, पड़ा छापा, हुआ खुलासा, 4 मिले अवैध

 

सभी पीड़ितों के आवास को स्वाथ्य विभाग द्वारा  सेनेटराईज कराया गया है। सीओ अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि कोरोना पोजिटिव मरीज के  घर व उसके आसपास के क्षेत्र को बाँसबल्ला से घेराबंदी कर कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया गया है, जहां लोगो को कंटेन्मेंट क्षेत्र में जाने से वर्जित किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें