अप्रैल,20,2024
spot_img

Darbhanga AIMS निर्माण को लेकर MSU ने घर-घर से ईट लाने के अभियान का किया श्रीगणेश

spot_img
spot_img

दरभंगा। पूर्व घोषित कार्यक्रमा के अनुसार मिथिला स्टूडेंट यूनियन (एमएसयू) द्वारा एम्स ( Darbhanga AIMS ) निर्माण को लेकर घर घर से ईट लाने का काम जोरो पर प्रारंभ है। इसी कडी में एमएसयू के नीरज भारद्वाज और अनिश चौधरी के नेतृत्व में कुशोथर गांव में घर घर से ईट लेकर बुधवार को इस अभियान का आगाज किया गया है।

…आज तक एक ईट तक नहीं गिरना साजिश

इस बाबत उन्होंने बताया कि दरभंगा एम्स निर्माण की घोषणा 2015 चुनाव से पूर्व किया गया। लेकिन आज तक एक ईट तक नहीं गिरना राजनीतिक साजिश की ओर इशारा करता प्रतीत होता है।

यह सब अब नहीं चलेगा

प्रायः सरकार चाह रहा हैं कि इसी मुद्दा को लेकर 2024 का चुनाव लड़ी जाए। जब मोदी जी आएंगे एम्स का शिलान्यास करेंगे। यह सब अब नहीं चलेगा।पहले एम्स निर्माण का कार्य पूरा किया जाए। ( For the construction of Darbhanga AIMS, MSU started the campaign to bring bricks from door to door. ) फिर चुनाव में वोट मांगने के लिए यहां आए। अन्यथा अब मिथिला के लोगों को ठगने का काम अब नहीं चलेगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | ये Rural SP Kavya Mishra हैं...7 किमी की दूरी....9 घंटे की सफर...5 हजार Devotees का जश्नोत्सव....Repeating...Mistake...No Chance

 

उन्होंने कहा कि आगामी 8 सितम्बर को मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा दरभंगा, समस्तीपुर, बेगूसराय, मधुबनी व सहरसा जैसे इलाकों से ईट लाकर खुद से आम आदमी एम्स का शिलान्यास करने का काम करेंगे। इस बीच गांव गांव में लोगों से एक ईट माँगा जा रहा हैं और 8 सितम्बर को होने वाले आंदोलन के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

अगर हमारी मांगो पर कारवाई नहीं होता है, तो आगे और भी उग्र आंदोलन किया जाएगा। मौके पर अभिषेक कुमार झा, नीरज भरद्वाज, अनीश चौधरी, साथ मे ग्रामीण अनिकेत झा, नितेश झा, प्रवीण झा, घनश्याम मण्डल, अमित ठाकुर, जीतू झा, बिनय झा, सुरेश झा,अविनाश झा, शिवम झा, संदीप झा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy का Strict Order, अब रजिस्टर में दर्ज होंगे Vehicle Checking GuideLines, Action और Report
For the construction of Darbhanga AIMS, MSU started the campaign to bring bricks from door to door. | Deshaj Times
For the construction of Darbhanga AIMS, MSU started the campaign to bring bricks from door to door. | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें