मार्च,29,2024
spot_img

Darbhanga: डीएमसीएच इमरजेंसी में डॉक्टर-अटेंडेट में मारपीट को लेकर जिला प्रशासन गंभीर, डीएम-एसएसपी पहुंचे, जानिए क्या कहा

spot_img
spot_img

रभंगा। डीएमसीएच के आकस्मिक विभाग के चिकित्सक एवं अटेंडेंट (परिचर) के साथ हुई मारपीट व बदसलूकी की घटना को लेकर जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम व वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम की ओर से आज 01 बजे अपराह्न में दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी की ओर से  वहां उपस्थित डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल डीएमसीएच के वरीय प्रभारी सह उप विकास आयुक्त तनय सुल्तानिया, सहायक समाहर्त्ता अभिषेक पलासिया, नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद, डीएमसीएच के प्रभारी अधीक्षक, विभागाध्यक्ष, स्वास्थ्य प्रबंधक एवं वहां प्रतिनियुक्त सभी दंडाधिकारी,अनुमंडल पदाधिकारी, सदर, राकेश कुमार गुप्ता, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर, अनोज कुमार, सफाई आउटसोर्स एनजीओ एवं सफाई कर्मी के साथ बैठक की गयी।Darbhanga: डीएमसीएच इमरजेंसी में डॉक्टर-अटेंडेट में मारपीट को लेकर जिला प्रशासन गंभीर, डीएम-एसएसपी पहुंचे, जानिए क्या कहा

जिलाधिकारी की ओर से सभी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि पुनः ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए और इस घटना की जांच कर संबंधित दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kusheshwarsthan News | बाबा की नगरी में धर्म की जय और अधर्म का होगा नाश...24 Kundli Gayatri Mahayagya की आध्यात्मिक शुरूआत, भव्य मंगल कलश यात्रा ने मन मोहा, माहौल हो उठा पवित्र

उन्होंने वहाँ उपस्थित दंडाधिकारी एवं गार्ड को भी सतर्क रहने का निर्देश दिया और कहा कि अगर किसी भी तरह की घटना होती है तो तुरंत उसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल को दें।
उन्होंने चिकित्सकों से भी कहा कि आप लोग भी रात्रि में कम से कम एक बार प्राचार्य,अधीक्षक, विभागाध्यक्ष से समन्वय कर अपनी ड्यूटी करें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें