अप्रैल,25,2024
spot_img

Darbhanga News: अचानक बिजली की करंट लगने से महिला की मौत, पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज गया

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा। हायाघाट थाना क्षेत्र के रजौली गांव मे एक 34 वर्षीय महिला की अचानक बुधवार को बिजली की करंट लगने से मौत हो गयी।इस दौरान हायाघाट थाना क्षेत्र के रजौली गांव निवासी पितांबर सहनी की पत्नी 34 वर्षीय रूबिका देवी ने बारिश मे ही अपने घर के आगन मे काम कर रही थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News | शराब तस्करी का सजायाफ्ता...Special Judge1 Shriram Jha की Court का कड़ा फैसला, मिली श्रवण नायक को 5 साल की सजा

उसी बीच बिजली का लंगा तार घर के आंगन मे ही लटका हुआ था।उसी चपेट मे आने से 34 वर्षीय महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।।कुछ देर के वहां पर अफरा तफरी मच गया।

वही स्थानीय ग्रामिण ने इसकी सूचना हायाघाट मो.तारिक अनवर अंसारी को दी।घटना की सूचना मिलते ही हायाघाट थानाध्यक्ष मो.तारिक अनवर अंसारी ने दल बल के साथ घटना स्थल पहुँचकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Sakri-Madhubani News | सकरी चीनी मिल एरिया में माथे पर बैग लिए ये कौन था? पुलिस को देखा, बैग पटका, हुआ फरार...मगर जुड़ गए तार...?
darbhanga news woman dies of electric shock sent to dmch for postmortem
darbhanga news woman dies of electric shock sent to dmch for postmortem

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें