अप्रैल,19,2024
spot_img

Darbhanga News: दरभंगा में ऑटो और टाटा 407 के बीच हुई सीधी टक्कर, महिला की मौत, नौ घायल

spot_img
spot_img

दरभंगा। जयनगर एनएच-527 बी के रनवे नवटोलिया के पास बुधवार को टाटा 407 मिनी ट्रक और टेंपो की भिड़ंत में टेंपो पर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गये। ( Darbhanga News )

मृतका मधुबनी जिले के औंसी ओपी के औंसी बबनगामा के डोमू साह की पत्नी ज्योति देवी (40) थी। वह रैयाम थाने के कमलदह गांव अपने मायके आ रही थी।

घायलों में मृतका के पुत्र दीपक कुमार (12), अशोक चौपाल की पत्नी आभा देवी (27), रैयाम थाने के नयागांव के विनोद पासवान की पत्नी लीला देवी (35), उसका पुत्र सिद्धांत कुमार (7 वर्ष), उक्त गांव के बमबोल पासवान का पुत्र प्रकाश कुमार (8 वर्ष) तथा केवटी थाने के जलवारा गांव के मो.फारूक कि पत्नी रौशन आरा (35) के अलावा टेंपो चालक व अन्य दो लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दुष्कर्म के दरिंदा Santosh Paswan को 20 साल की सजा, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म में POCSO Act के Special Judge Pratima Parihar का कड़ा फैसला

घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर आवागमन ठप कर दिया। इस दौरान सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोवटी थाना की पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जप्त करते हुए, मुआवजे के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। तथा जाम सड़क को खुलवाते हुए दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। वही केवटी थानाध्यक्ष ने इस दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | ये Rural SP Kavya Mishra हैं...7 किमी की दूरी....9 घंटे की सफर...5 हजार Devotees का जश्नोत्सव....Repeating...Mistake...No Chance

घटना के संबंध में बताया गया है कि दोपहर करीब 12:30 बजे सीमेंट से लदा टाटा 407 मिनी ट्रक दरभंगा की ओर से आ रहा था और टेंपो सवारी लेकर औंसी जीरो माइल से दरभंगा की ओर जा रहा था। इसी बीच उक्त स्थल पर आगे चल रहे दो टेंपो को ओवरटेक करते हुए तीसरा टेंपो आगे निकलने के क्रम में सामने से आ रहे टाटा 407 मिनी ट्रक से टकरा गया। ( Darbhanga News )

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy का Strict Order, अब रजिस्टर में दर्ज होंगे Vehicle Checking GuideLines, Action और Report

सभी यात्री जीरो माईल औंसी में टेंपो में सवार हुए थे। इधर, स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को खदेड़कर पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। टेंपो चालक सदर थाने के रानीपुर नवटोलिया का विश्वनाथ यादव बताया गया है। घटना में घायल दो अज्ञात लोगों में से एक की मौत डीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाने के क्रम में होने की सूचना है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

darbhanga-news-woman-killed-nine-injured-in-road-accident
Darbhanga news: woman died, nine injured in road accident | Deshaj Times

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें