अप्रैल,26,2024
spot_img

दरभंगा में पेट्रोल-डीजल के मूल्य में अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा। स्थानीय लालबाग, पानी टंकी स्थित पंसारी पेट्रोल पंप पर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के दरभंगा प्रमंडलीय अध्यक्ष सह जिला कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष डॉ जमाल हसन के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल के मूल्य में अप्रत्याशित वृद्धि को लेकर शुक्रवार को प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया गया।

विरोध प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने ठेला पर मोटरसाइकिल लादकर मोदी सरकार के खिलाफ मोदी सरकार मुर्दाबाद, मोदी सरकार लुटेरी सरकार, मोदी सरकार डीजल पेट्रोल का दाम कम करो सहित कई नारे लगाते रहे।

मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ जमाल हसन ने कहा कि अगर सरकार डीजल-पेट्रोल के दाम को कम नहीं करती है, तो जो प्रदर्शन आज पेट्रोल पंप पर किया गया है। वह अब दिल्ली में संसद के बाहर व प्रधानमंत्री के आवास के बाहर किया जाएगा। पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ कमरुल हसन ने कहा कि इस कमरतोड़ महंगाई में देश की हालत और जनता की हालत खस्ताहाल हो गई है। यह सरकार बड़े-बड़े सपने दिखाकर सत्ता में आई थी और आज जनता को लूट कर अंबानी अडानी को कमाने में लगी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News | शराब तस्करी का दो-दो सजायाफ्ता...Special Judge1 Shriram Jha की Court का कड़ा फैसला, मिली Sunny और Rajesh को 5 साल की सजा

प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन में संजीत पासवान, एम एच खान, फैसल इमाम, नज़र फरीदी, सत्येंद्र ठाकुर, रियाज कुरेशी, मोहम्मद नूर, मोहम्मद आबिद, कमाल हसन, अश्विनी कुमार, नाजिम हैदर, एहसान सिद्दीकी, खुसरूल हसन, मंजर आलम, सौदागर, अमित कुमार, मनोज यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

Darbhanga News: protest in Darbhanga over the unexpected increase in the price of petrol and diesel
Darbhanga News: protest in Darbhanga over the unexpected increase in the price of petrol and diesel | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें