अप्रैल,25,2024
spot_img

Darbhanga News: परीक्षा फार्म भरने की नई तिथि घोषित करने को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा। मिथिला स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय प्रभारी अमन सक्सेना ने बुधवार को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपकर पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरने की नयी तिथि घोषित करने की मांग की  है। (Darbhanga News)

जिस बाबत एमएसयू प्रभारी अमन सक्सेना ने कहा जब से पीजी फर्स्ट सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि जारी किया गया है, तभी से  छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरने में कठिनाई हो रहा है। नए नामांकित छात्र को एक्स का विकल्प दिख रहा हैं जिस कारण कई छात्र फॉर्म भरने से वंचित रह गए हैं।

लॉकडाउन के समय लगातार कई बार विश्वविद्यालय डाटा सेंटर से संपर्क किया गया। लेकिन डाटा सेंटर कॉलेज द्वारा नामांकित छात्र की सूची नहीं भेजनें की बात कह रहा है। जबकि कॉलेज विश्वविद्यालय को डाटा भेज देने की बात कर रहा है। अब ऐसे में छात्र जाएँ तो, कहाँ जाएँ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

लिहाजा हमारी मांग हैं कि जल्द से जल्द सभी समस्या को दूर करते हुए पीजी फर्स्ट और थर्ड सेमेस्टर परीक्षा फॉर्म के लिए एक नयी तिथि जारी किया जाए। अन्यथा संबंधित छात्रगण आंदोलन को बाध्य होंगे।

ज्ञापन की कॉपी छात्र कल्याण अध्यक्ष, परीक्षा नियंत्रक और कुलसचिव को भी सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News | शराब तस्करी का दो-दो सजायाफ्ता...Special Judge1 Shriram Jha की Court का कड़ा फैसला, मिली Sunny और Rajesh को 5 साल की सजा
Darbhanga News: Memorandum submitted for declaring the new date for filling the examination form
Darbhanga News: Memorandum submitted for declaring the new date for filling the examination form

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें