मार्च,29,2024
spot_img

इस वक्त़ की सबसे बड़ी खब़र: दरभंगा के लड़के का कुकर्म आया सामने, शादी के नाम पर किशोरी से यौन शोषण करने में बड़ोदरा में धराया

spot_img
spot_img

अहमदाबाद। वडोदरा पुलिस ने बिहार के दरभंगा के रहने वाले 20 साल के एक व्यक्ति को बड़ोदरा में दूसरे धर्म की एक नाबालिग किशोरी का अपहरण करने और उससे दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी को गुजरात के वडोदरा के हवाई अड्डे पर मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। वह यहां 15 साल की काशी के साथ पहुंचा था।

छानी पुलिस थाने के निरीक्षक आर.डी.मकवाना ने बताया

उसने वडोदरा शहर के छानी इलाक़े की एक किशोरी को शादी करने के नाम पर अपने जाल में फंसा लिया और इस साल मार्च से उससे कई बार कथित तौर पर दुष्कर्म किया। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी बिहार के दरभंगा का रहनेवाला है और वडोदरा में एक मैकेनिक के रूप में काम करता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| युवा दोस्तों, Chaitanya India Fin Credit में है नौकरी का सुनहरा अवसर, 30th March को लगेगा Job Camp, @60 Posts की वैकेंसी @ Attractive Salary

वहीं, नाबालिग 10वीं तक पढ़ी है और पिछले साल ही उसकी जान-पहचान आरोपी से हुई थी। प्राथमिकी से पता चला है कि आरोपी ने किशोरी से शादी का वादा कर उसे अपने साथ पैतृक नगर ले जाने को राजी कर लिया था। ये दोनों बस से दरभंगा गए।

हालांकि बाद में किशोरी के अभिभावक ने अपहरण की शिकायत कराई तो पुलिस ने आरोपी के परिवार को फोन कर उन्हें वापस भेजने को कहा था। आरोपी को वडोदरा के हवाईअड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की को समझा-बुझाकर उसे परिवारवालों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Singhwara News| नीलम देवी बनी RJD की प्रधान महासचिव

 

Input: https://www.lokmatnews.in/

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें