अप्रैल,26,2024
spot_img

दरभंगा की साइकिल गर्ल, ब्रांड एंबेसडर सिंहवाड़ा की ज्योति कुमारी को किया गया पुरस्कृत, पिता को ई-रिक्शा खरीदने के लिए मिला 1.5 लाख का चेक

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, 24 मार्च। बुधवार को सामाजिक सुरक्षा-सह-मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी (सक्षम) के निदेशक National Action Plan for Drug Demand Reduction (NAPDDR) के तहत ब्रांड एंबेसडर ज्योति कुमारी को 1.5 लाख रुपए का चेक प्रदान किया गया। ‘साइकिल गर्ल’ के नाम से मशहूर ज्योति कुमारी को यह चेक उनके पिता के लिए ई-रिक्शा खरीदने के लिए दिया गया है। यह ई-रिक्शा सामाजिक सुरक्षा की योजनाओं तथा बुनियाद केन्द्र व उनकी ओर से दी जा रही सुविधाओं का भी प्रचार-प्रसार करेगी। यह ई-रिक्शा बुनियादी केंद्र के लिए एंबुलेंस का भी काम करेगी, जो लाभुकों (दिव्यांग, वृद्ध, विधवा) को बुनियाद केंद्र तक पहुंचाने में मदद करेगी।
उक्त कार्यक्रम में अपर समाहर्ता (राजस्व) विभूति रंजन चौधरी, सहायक निदेशक, सामाजिक सुरक्षा निदेशालय, सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा, दरभंगा नेहा नुपूर, जिला प्रबंधक बुनियाद केंद्र आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  School Timing| Bihar News| स्कूलों का समय घटा, फिर बदली गईं स्कूलों की टाइमिंग...अब इतने बजे होंगी बच्चों की छुट्टी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें