अप्रैल,20,2024
spot_img

दरभंगा में 21 टीकाकरण केंद्रों पर मिलेगा को-वैक्सीन, बिना पंजीकरण के भी लिया जा सकता है टीका

spot_img
spot_img

दरभंगा। मई महीने में को-वैक्सीन का प्रथम डोज(टीका) लेने वालों साढ़े आठ हजार के लिए शुभ समाचार है 18 जून से 21 जून तक  दरभंगा जिले के 21 टीकाकरण केंद्रों पर कोवैक्सीन का दूसरा डोज(टीका) दिया जाएगा।
जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि जिले के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, अनुमंडल अस्पताल बेनीपुर एवं शहरी क्षेत्र के दो टीकाकरण केंद्र क्रमशः डीएमसीएच एवं एमसीएच पर कोवैक्सीन का टीका लगाया जाएगा।
18 वर्ष से 45 वर्ष आयु वर्ग के वाले जो साढ़े आठ हजार लोग मई माह में को-वैक्सीन का प्रथम डोज ले चुके हैं, उन्हें को-वैक्सीन का दूसरा डोज दिया जाएगा। यह डोज ऑनलाइन पंजीकरण कराने वाले तथा *ऑन द स्पॉट* टीका लेने वाले सभी को दूसरे डोज का टीका लगाया जाएगा। इसके लिए सभी 21 टीकाकरण केंद्रों पर सारी तैयारी की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | ये Rural SP Kavya Mishra हैं...7 किमी की दूरी....9 घंटे की सफर...5 हजार Devotees का जश्नोत्सव....Repeating...Mistake...No Chance

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें