अप्रैल,20,2024
spot_img

दरभंगा एमआरएम कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले छात्रों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ा आइसा-ऐपवा, कहा-बिहार में यौन उत्पीड़न पर लगाम लगाने में सरकार फेल, फूंका पुतला, जमकर नारेबाजी

spot_img
spot_img

दरभंगा। छात्र संगठन आइसा और महिला संगठन ऐपवा ने एमआरएम कॉलेज की पीड़ित छात्रा श्वेता कुमारी के साथ छेड़छाड़ करने वाले  छात्रों को अविलंब गिरफ्तार कर सजा देने सहित उनके परिजनों की सुरक्षा करने की मांगों को लेकर स्थानीय नाका नं-5 पर सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध जताया। इस दौरान आक्रोशित नेताओं ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 नेताओं ने कहा कि बिहार में लगातार यौन उत्पीड़न की घटनाओं में वृद्धि हो रही है, मनचले लगातार यौन उत्पीड़न और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर बेख़ौफ़ घूम रहे है और राज्य की पुलिस आरोपियों को पकड़ने के बजाय उनको शह देने का काम कर रही है। हमारी मांग है कि दरभंगा जिला प्रशासन नवादा की पीड़ित छात्रा श्वेता कुमारी और उनके परिजनों को सुरक्षा देने का काम करे और सभी आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि नीतीश-मोदी की सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नाटक बंद करें। अगर तत्काल बिहार सरकार और स्थानीय जिला प्रशासन पीड़िता श्वेता कुमारी को न्याय दिलाने का काम नहीं करती है तो आइसा व ऐपवा यौन उत्पीड़न के खिलाफ और छात्राओं की सुरक्षा के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दुष्कर्म के दरिंदा Santosh Paswan को 20 साल की सजा, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म में POCSO Act के Special Judge Pratima Parihar का कड़ा फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें