अप्रैल,23,2024
spot_img

बिरौल के पंचायतों में नाला निर्माण और पीसीसी सड़क निर्माण में गड़बड़ झाला, ग्रामीणों को मिल रही धमकी भी

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बारिश के मौसम में बिरौल प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में नाला निर्माण व पीसीसी सड़क निर्माण के नाम पर सरकारी राशि की लूट धड़ल्ले से जारी है।

 

 

विभागीय अभियंता और बिचौलिया के मिली भगत से इस बारिश के मौसम में मनमाने तरीका से घटिया कार्य का ग्रामीण जब विरोध करते है तब बिचौलिया की ओर से ग्रामीणों को धमकाया जाता है। प्रखंड के बिरौल पंचायत अन्तर्गत हनुमाननगर गांव स्थित वार्ड संख्या 6और 7 में बिचौलियों ने आकर अच्छा खासा पीसीसी सड़क को तोड़ कर आननफानन मे नाला का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया।

 

 

वार्ड संख्या 6 के सदस्य रमण झा,वार्ड 7 के मनोज साह सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने बताया कि दो शिक्षक आये थे और अच्छा खासा पीसीसी सड़क को जेसीबी से तोड़वाने लगे। उनसे योजना का नाम और कार्य के संबंध में पूछा गया तो वे दोनों शिक्षक कहने लगे कि यहां हम लोग नाला का निर्माण करने वाले हैं। लोगों ने बताया कि मना करने पड़ भी वे लोग दबंगई पर उतड़ आए।

 

इस नाला मे गिर जाने के बाद एक यूवक का पांव टुट गया जो इलाजरत हैं। पंचायत समिति सदस्य के पति बैजू मंडल ने बताया कि इस योजना की जानकारी इन्हें नहीं है। बताया जाता है कि बीडीओ जितेंद्र कुमार का जब स्थानांतरण हुआ उस वक्त कुछ पुराने योजनाओं को पूर्व के तिथि में स्विकृत कर चलते बने। इस दौरान प्रखंड प्रमुख के सहयोगियों के साथ बीडीओ जितेंद्र कुमार के साथ विवाद भी हो गया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें