अप्रैल,24,2024
spot_img

बिरौल में जाम नाले की सफाई करने आए कर्मियों के पास संसाधनों का टोटा, बीच सड़क पर गंदगी फेंकने से उबल रहे ग्रामीण

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। नवगठित नगर पंचायत बिरौल के सिनेमा रोड स्थित जाम नाला की सफाई करने आये कर्मियों गंदगी फेंकने का साधन उपलब्ध नहीं होने से उक्त गंदगी सड़क पर बहने लगा है।

इसको लेकर स्थानीय लोगों मे विभागीय व्यवस्था के प्रति आक्रोश जताया है। लोगों का कहना है कि बारिश के मौसम में नाला की सफाई करना किसी भी दृष्टिकोण से ठीक नहीं है,अगर सफाई कराना ही था तो नाला से निकाले जा रहे गंदगी को लगे हाथ बाहर फेंक देने से बारिश के पानी से सड़कों पर गंदगी नहीं फैलेगा जो नहीं किया जा रहा है।

बता दें कि नवगठित नगर पंचायत बिरौल में कर्मियों की बहाली नहीं हो जाती तब तक नगर परिषद बेनीपुर के सफाई कर्मी बिरौल नगर पंचायत का भी सफाई कार्य देखेंगे। बिरौल में जाम नाले की सफाई करने आए कर्मियों के पास संसाधनों का टोटा, बीच सड़क पर गंदगी फेंकने से उबल रहे ग्रामीणसफाई जमादार संजय मल्लिक ने बताया कि बारिश का मौसम होने के कारण नाले की सफाई मे अर्चन आ रहा है। सफाई जमादार श्री मल्लिक ने भी स्वीकार किया कि गंदगी बाहर फेंकने की आवश्यकता है जिसे वृहस्पतिवार को फेक दिया जायेगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें