अप्रैल,20,2024
spot_img

बिरौल के सुपौल बाजार से जलजमाव के निदान का दिखने लगा समाधान,कर्मियों ने संभाला मोर्चा

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के सुपौल बाजर पुराना थाना चौक के निकट जल जमाव की समस्या का तत्काल निदान करने का प्रयास किया जा रहा है।

बेनीपुर नगर परिषद सह नवगठित नगर पंचायत बिरौल के कार्यपालक पदाधिकारी राजेश कुमार झा के निर्देश पर आये संवेदक ने अपने कर्मियों से वृहस्पतिवार को काम शुरू किया। हालांकि वर्षों से इस समस्या को झेल रहे स्थानीय लोगों ने आगे जाम पड़ा कच्चा नाला को भी ठीक करने तथा इस चौक से पुरब दिशा में लगभग 40 फीट पक्का नाला निर्माण करने की मांग संवेदक से करने लगे।

सूचना पर पहुंचे सुपौल पंचायत के परामर्शी समिति के अध्यक्ष सह मुखिया शत्रुघ्न सहनी ने लोगों को समझा बुझाकर कार्य को शुरू कराया।बिरौल के सुपौल बाजार से जलजमाव के निदान का दिखने लगा समाधान,कर्मियों ने संभाला मोर्चा

अध्यक्ष श्री सहनी ने बताया कि इस समस्या का स्थायी निदान के लिए उच्च स्तरीय राजनेताओं का प्रयास जारी है। नगर परिषद बेनीपुर से आए संवेदक गौड़ी शंकर सिंह, जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुपौल बाजार से जल जमाव की समस्या को स्थायी रूप से समाप्त करने के लिए बाजार के मुख्य सड़क के मध्य से नाला का निर्माण होना जरूरी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें