अप्रैल,18,2024
spot_img

बिरौल के पटनिया में रामकांत खां की हत्या के बाद एसडीपीओ दिलीप कुमार झा एक्शन में, गांव में तैनात होंगे एक सेक्शन आर्म्स फोर्स

spot_img
spot_img
उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। तीन दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के पटनिया मेँ रामकांत खां हत्याकांड में पुनः कोई अप्रिय घटना न घटित हो इसके लिए एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा को आवश्यक निर्देश दिए हैं।
जानकारी के अनुसार, दिए गए निर्देश के अनुसार पुलिस पदाधिकारी के साथ एक सेक्शन आर्म्स फोर्स की प्रतिनियुक्ति पटनिया में करने के अलावे संदिग्ध हालात में गांव में घुमने वाले व्यक्ति से संघन पुछताछ करने का निर्देश एसडीपीओ ने दिए।
जानकारी के अनुसार 7 जुलाई 2021 को पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने जहां रामकांत खां की हत्या कर दिया वहीं इनके बड़े भाई राधे खां को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।जिनका इलका पीएमसीएच में चल रहा है।
यह भी पढ़ें:  UPSC Topper News | Darbhanga का जलवा...लहराया UPSC में Darbhanga का परचम ....| Biroul के Ashish Kumar ने बजाया UPSC में डंका, 338th Rank...मेधा को सलाम |

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें