अप्रैल,20,2024
spot_img

बिरौल स्काई हॉस्पिटल के संचालक वलिउल्लाह रहमानी की मौत में नया एंगल, महिला और मोबाइल में छुपे हैं रहस्यमयी मौत के राज!

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल। बिरौल में स्काई हॉस्पिटल के संचालक वलिउल्लाह रहमानी की मौत का रहस्य कहीं मृतक के मोबाइल फोन में तो नहीं? क्या इस घटना का कारण कोई महिला तो नहीं ?

 

 

ऐसे कई सवाल पुलिस रेडार मे घुम रहा है। पुलिस मृतक के मोबाईल फोन का कॉल डिटेलस की जांच तकनीकी सेल के माध्यम से कर रही है,जो रहमानी के हर राज को उदभेदन करने मे पुलिस को सहयोग करने वाली है। पुलिस सूत्रों का माने तो वलिउल्लाह रहमानी एक हाई प्रो फाइल का व्यक्ति था। इसका संपर्क अन्य महत्वपूर्ण से लेकर निचे स्तर के लोगों से भी था।

 

हॉस्पिटल और दबा दुकान खोलने एवं तरह तरह के डॉक्टरों को अपने निजी हॉस्पिटल मे बैठाने का शौक उसे था। इनके कमाई को देख कई मकान मालिक भी इसके विजनेस में आधा का पार्टनर बन गए। रहमानी का रहस्यमय मौत को लेकर जो संकेत पुलिस को मिल रही है वह चौंकाने वाली होने की संभावना है।

 

हालांकि पुलिस जांच के घेरे में कई लोग आ चुके हैं जिनसे पुलिस जल्द ही पूछताछ करने वाली है। फिलहाल यह रहस्यमय मौत को लेकर तरह तरह की बात सामने आ रही है। पुलिस उन बातों पर भी निगाह रखी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें