अप्रैल,26,2024
spot_img

बिरौल के घनश्यामपुर में नाबालिग नवीं की छात्रा से दुष्कर्म, साल भर यौन शोषण, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, पढ़िए फिर क्या हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। घनश्मामपुर थाना क्षेत्र नीमा गांव में शादी का झांसा देकर नवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाकर शादी से मुकरने वाले युवक राजीव यादव पर पीड़िता ने एसडीपीओ को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।

 

पुलिस को दिए आवेदन में छात्रा ने कहा कि 24 दिसंबर 2020 को इनके माता पिता ननिहाल चले गए थे। इस दौरान गांव के ही एक लड़का रात्रि में चुपके से इसके कमरे में घुस गया।था मुंह में कपड़ा ठूस कर जबर्दस्ती दुष्कर्म किया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | 4 साल की तलाश खत्म...बाइक चोर शमी को हथकंड़ी

छात्रा ने जब विरोध किया तो उस लड़के ने उसके साथ शादी करने तथा सारा खर्च देने की बात कह कर पिछले एक वर्ष से शारीरिक संबंध बनाए रखा। इतना ही नहीं लड़के ने अपने मोबाइल मे उक्त छात्रा की अशलील वीडियो बना कर 15 जुन 2021 को फेसबुक और सोशल मीडिया में डाल दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | चाय की एक चुस्की में खाक हो गए 70 परिवारों के आशियाने...ये आग का अग्निवेग...मचा तांडव

 

पीड़ित छात्रा आवेदन में आगे बताया कि जब इसके परिजन राजीव और उसके परिजनों ने अपने लड़के राजीव पर शादी करने का दबाव बनाने के बजाए सियालाल यादव, नीतीश यादव, गुरुशरण यादव तथा मोतीलाल यादव पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट करने तथा अभद्रता पर उतारु होने का आरोप लगाया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें