मार्च,28,2024
spot_img

बिरौल के हनुमाननगर में पीसीसी सड़क को तोड़कर नाला निर्माण का मामला पहुंचेगा एसडीओ से लेकर डीएम तक

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। प्रखंड के हनुमाननगर गांव में पीसीसी सड़क को तोड़कर नाला निर्माण कार्य शुरू किए जाने का मामला एसडीओ से लेकर जिला पदाधिकारी के कार्यालय तक पहुंच गया।

 

बिरौल पंचायत के वार्ड संख्या 6 एवं 7 के ग्रामीणों ने एक लिखित शिकायत करते हुए कहा है कि ठेकेदार की ओर से योजना से संबंधित बिना किसी सूचना पट लगाए कार्य शुरू कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | ...और जब DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy पहुंचे डिस्पैच सेंटर JK College

इस तरह के अवैध कार्य कर सरकारी राशि का दुरुपयोग की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग ग्रामीणों ने एसडीओ, डीडीसी,डीएम,प्रभारी मंत्री से किया है।बिरौल के हनुमाननगर में पीसीसी सड़क को तोड़कर नाला निर्माण का मामला पहुंचेगा एसडीओ से लेकर डीएम तक

ग्रामीणों मे निरज सिंह, रमण झा, लीला देवी, रंधीर कुमार सिंह, संतोष झा सहित दर्जनों लोगों का कहना है कि वैसे भी बारिश के मौसम में पंचायत स्तर का योजना नहीं चलाया जाता है। यह बिचौलियों और तत्कालीन बीडीओ जितेंद्र कुमार की मिली भगत वाली सरकारी राशि का लूटखसोट योजना है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | ...और जब DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy पहुंचे डिस्पैच सेंटर JK College

आननफानन मे निर्माण होने वाला नाला छह माह मे ही ध्वस्त हो जाएगा। जिसकी जांच जरूरी है। ग्रामीणों ने बैठक कर इस मामले की शिकायत सभी पदाधिकारी और जिला प्रभारी मंत्री से करने का निर्णय लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें