अप्रैल,25,2024
spot_img

बिरौल में बारिश का पानी बीच सड़क पर है लबालब, निकलने का रास्ता नहीं, गंदगी के बीच जलजमाव में गुजरने को लोग विवश

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। प्रचंड गर्मी के बीच बुधवार को मुसलाधार बारिश से लोगों को राहत मिली है लेकिन शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

 

 

जल निकासी dकी समुचित व्यवस्था नहीं रहने के कारण वर्षा का पानी सड़कों पर जमा हो चुका है। वर्षा से नगर पंचायत क्षेत्र के सिनेमा रोड, स्टेशन रोड,सुपौल पुलघाट,बिरौल पंचायत के बिरौल गांव से गुजरने वाली सड़क, सुपौल पंचायत के शिवाजी नगर,सिसौनी-इटवाशिवनगर मुख्य मार्ग पर आधा दर्जन जगहों पर जल जमाव की स्थिति बन गई है।

बिरौल में बारिश का पानी बीच सड़क पर है लबालब, निकलने का रास्ता नहीं, गंदगी के बीच जलजमाव में गुजरने को लोग विवश

लोगों का कहना है कि इस समस्या का एक ही स्थायी समाधान सड़क निर्माण के पहले नाला का निर्माण अतिआवश्यक है। सरकार को सड़क के साथ साथ नाला निर्माण का योजना पारित करना चाहिए जो नहीं होने के कारण जल जमाव से अच्छी सड़क भी टूटने लगती है।

 

फिलहाल सड़कों पर जल जमाव आम लोगों के लिए समस्या बनी हुई है। आखिर इस समस्या का निदान का इंतजार में लोग वर्षों से कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें