अप्रैल,27,2024
spot_img

घनश्यामपुर कार्तिक गणेश मेला की लंबी कूद, अनु, साक्षी, प्रीति, खुशी, ज्योति, खुशबू का जलवा

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर देशज टाइम्स न्यूज। कार्तिक गणेश मेला मैदान पर आयोजित बाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ लंबी कूद की प्रतियोगिता से हुआ। रेफरी के रूप में आशीष कुमार और कन्हैया कुमार सिंह थे।  माधव कुमार सिंह और माधवेंद्र कुमार प्रिंस कुमार सहयोग कर रहे थे।

लंबी कूद की प्रतियोगिता के विजेताओं  बालिका जूनियर वर्ग में अनु कुमारी प्रथम स्थान पर द्वितीय स्थान पर साक्षी कुमारी और तृतीय स्थान पर प्रीति कुमारी रही। वहीं सीनियर बालिका वर्ग में खुशी कुमारी ने प्रथम,ज्योति कुमारी द्वितीय और खुशबू कुमारी तृतीय स्थान प्राप्त किया।बालक वर्ग में लंबी कूद में सीनियर वर्ग में सॉरी दोस्त प्रथम, मो. सत्तार द्वितीय और अभिषेक कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

उसी के जूनियर वर्ग में मुकेश कुमार प्रथम, दूसरे स्थान पर मोहम्मद सलीम  और विवेक कुमार ने तीसरा स्थान सुरक्षित किया।घनश्यामपुर कार्तिक गणेश मेला की लंबी कूद, अनु, साक्षी, प्रीति, खुशी, ज्योति, खुशबू का जलवा बाल वर्ग में सचिन कुमार प्रथम, गुलशन कुमार द्वितीय और अमित मंडल तृतीय स्थान प्राप्त किए। आज हुई म्यूजिकल चेयर रेस के जूनियर वर्ग में साक्षी कुमारी प्रथम आरूषी कुमारी द्वितीय और चंदा कुमारी तृतीय स्थान प्राप्त की वहीं सीनियर वर्ग में खुशबू कुमारी प्रथम ज्योति कुमारी द्वितीय और चांदनी कुमारी तृतीय स्थान प्राप्त किए।

आज से आकर्षण हैंडबॉल की प्रतियोगिता रही और इस अवसर पर यूनिसेफ दरभंगा की जिला कोऑर्डिनेटर श्रीमती शोभा रानी ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।इस मैच की स्कोर कुमारी राष्ट्रीय खिलाड़ी थी और रेफरी के रूप में दरभंगा जिला हैंडबॉल के कोच आशीष कुमार थे।

सीनियर ने जूनियर बालक को 14 गोल के अंतर से हराया वहीं दूसरे मैच में सीनियर बालिका ने जूनियर बालक को तीन गोल के अंतर से हराया। बालक वर्ग में राष्ट्रीय खिलाड़ी मुकेश कुमार निषाद,राकेश नितिन, रामबाबू ने तीन और बिरजू ने एक गोल किया।

वही सीनियर बालिकाओं में से प्राची ने 5 और अनीता ने एक गोल किए। जूनियर बालक वर्ग में हर्ष राज माधव ने 11 और कमलेश कुमार ने तीन गोल किए कार्यक्रम की उद्घोषणा रविंद्र कुमार सिंह ने की।घनश्यामपुर कार्तिक गणेश मेला की लंबी कूद, अनु, साक्षी, प्रीति, खुशी, ज्योति, खुशबू का जलवा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें