अप्रैल,23,2024
spot_img

बिरौल में भूमि निबंधन में ज्योति की इंट्री से अब टेबल पर नहीं स्पॉट पर होने लगे वैरिफिकेशन, जानिए क्या है खास

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। अनुमंडल निबंधन कार्यालय बिरौल के तेजतर्रार व यूवा अवर निबंधक भास्कर ज्योति की पैनी निगाह भूमि रजिस्ट्री के दौरान इससे संबंधित हर एक पन्नों पर रहती है। जिससे यहां आनेवाले क्रेता-बिक्रेता कार्यरत कर्मी, मुंशी के मिली भगत से भूमि के खरीद बिक्री मे राजस्व की चोरी नहीं कर सकते हैं।

भास्कर ज्योति ने कहा

भूमि का वेरिफिकेशन पिछले व्यवस्था के तहत टेबल पर होने के बदले अब स्थल पर हो रहे हैं। देशज टाइम्स के साथ हुए विशेष भेंट वार्ता मे अवर निबंधक भास्कर ज्योति ने कहा कि अवैध तरीका से भूमि का निबंधन करा कर राजस्व चौरी करने के मामला पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है, इस तरह का मामला सामने आने पर बिक्रेता एवं क्रेता के विरुद्ध विधि सम्त कार्रवाई की जाएगी।

 

उन्होंने बिरौल निबंधन कार्यालय के भीतरी व्यवस्था मे बदलाव करते हुए यहां पदस्थापित कर्मियों को इसके लिए विशेष निर्देश दिये जाने की बात कही है। यूवा अवर निबंधक श्री ज्योति ने कहा है कि भूमि खरीद बिक्री में राजस्व की चोरी किसी किमत मे बर्दाश्त नही की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें