मार्च,29,2024
spot_img

दरभंगा के युवक की मुंबई जाने के दौरान पवन एक्सप्रेस से कटकर मध्यप्रदेश के कटनी में मौत

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के रोहाड़ गांव निवासी शिवचंद्र मुखिया का 17 वर्षीय पुत्र राजन मुखिया की मौत मुंबई जाने के क्रम मे ट्रेन से कट जाने से हो गई। राजन मजदूरी के लिए अपने गांव के ही आधा दर्जन लोगों के साथ दरभंगा स्टेशन से पवन एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई के लिए प्रस्थान किया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल के Supaul Market में अवैध Nursing Home, पड़ा छापा, हुआ खुलासा, 4 मिले अवैध

 

दूसरे दिन मध्यप्रदेश के कटनी स्टेशन से पूर्व गिर जाने से वह ट्रेन के नीचे जा गिरा जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हो गई। इस घटना की सूचना राजन के साथ जा रहे रामदेव मुखिया, संतोष मुखिया आदि ग्रामीणों को दिया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में परिजनों में मातम छा गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें