अप्रैल,26,2024
spot_img

Darbhanga: बिरौल के बलहा में लोगों ने कहा-दो गारंटी टीका लगाने के बाद नहीं होगा कोरोना, विरोध करना पड़ा महंगा, जानिए क्या हुआ…

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बीते दिन प्रखंड के पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा गांव में कोरोना का वैक्सीन कार्यक्रम को बाधित करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई होना तय माना जा रहा है।

 

 

इसके लिए बीडीओ के निर्देश पर वैक्सीनेशन टीम की सदस्य एएनएम मीनू कुमारी की लिखित बयान पर बलहा निवासी नरेश यादव के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

बीडीओ जितेंद्र कुमार ने देशज टाइम्स को बताया कि चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.फूल कुमार मिश्र की ओर से दिए गए आवेदन को थाना को एफआईआर के लिए अग्रसारित किया गया है।

 

चिकित्सा प्रभारी श्री मिश्र ने बताया कि वैक्सीनेशन टीम की एएनएम मीनू कुमारी और आशा फैसिलेटर अहिल्या देवी मंगलवार को मध्य विद्यालय बलहा मे कोविड19 के तहत लोगों को टीका देने पहुंची। लेकिन नरेश यादव कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर एएनएम से यह कहने लगा कि तुम यह लिखकर दो कि इस वैक्सीन के दिए जाने के बाद लोगों को कोरोना संक्रमण नहीं होगा।

इसका जबाव देते हुए एएनएम ने नरेश से कहा कि यह वैक्सीन मनुष्य के शरीर में इमीनिटी क्षमता बढ़ाने के लिए दिया जा रहा है। इसको लेकर नरेश के साथ उसके कई सहयोगी टीकाकरण का विरोध करते हुए जाने को कहा। इसके कारण बलहा में कोरोना का टीकाकरण बाधित हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें