मार्च,28,2024
spot_img

Darbhanga News: बिरौल के बदलेंगे दिन, शुरुआत जल-जमाव की समस्या को तत्काल दूर करने से

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। प्रखंड का अफजला पंचायत अब नगर पंचायत बिरौल के नाम से जाना जाएगा। नगर विकास विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के बाद जिला पदाधिकारी डॉ.त्यागराजन एसएम ने यहां के नगर कार्यपालक पदाधिकारी को कई महत्वपूर्ण गाइडलाइन दिये हैं।

जिसके मुताबिक नगर पंचायत का प्रशासनिक स्तर पर कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसकी शुरुआत जल जमाव की समस्या को तत्काल दूर करने से किया जाएगा।

इसका नगर पंचायत के कुछेक को छोड़कर अधिकांश लोग स्वागत किया है।हांलाकि पंचायत की व्यवस्था से मायूस लोगों को यह उम्मीद थी कि इस बार अफजला और सुपौल पंचायत के अलावा आसपास के अन्य पंचायतों के कुछ अंश को शामिल करते हुए नगर परिषद का गठन हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Court News | दरभंगा में Suman Kumar Diwakar की court का बड़ा फैसला, Serial killer समेत अंतरजिला के दो कुख्यातों को होगी सजा

लेकिन प्रशासनिक अनदेखी ने लोगों के इस उम्मीद पर उस समय पानी फेर दिया। जब नगर परिषद के जगह पर एक पंचायत को नगर पंचायत घोषित कर दिया गया। बावजूद आज भी इस क्षेत्र के लोगों को डीएम डॉ.त्यागराजन एसएम पर पुरा भरोसा है कि आनेवाले समय मे उनके कलम से नगर परिषद बिरौल का गठन अवश्य होगा।

 Darbhanga News: changed fate of biraul, beginning with immediate removal of water logging problem | Deshaj Times
Darbhanga News: changed fate of biraul, beginning with immediate removal of water logging problem | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें