अप्रैल,20,2024
spot_img

चोरी की बाइक का बिरौल से निकला कनेक्शन, बाइक के साथ मिस्त्री व घनश्यामपुर के निसाद हिरासत में

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बिरौल खादी भंडार के निकट बिहार गैरेज नाम का मोटरसाइकिल मरम्मती दुकान से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी की बाइक के साथ यहां के मिस्त्री व घनश्यामपुर थाना के जिरात निवासी मो.मुशा अंसारी के पुत्र मो.निसाद को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

 

प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश पासवान ने बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी से संबंधित घटना बहेड़ा थाना क्षेत्र के बेनीपुर हॉस्पिटल परिसर की है। इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई के लिए बहेड़ा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। ज्ञात हो कि बाइक स्वामी बिरौल थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी फूल कुमार राय ने 16 जुन को ये अपने पत्नी को लेकर कोविड 19का वैक्सीन लेने बेनीपुर स्वास्थ्य केंद्र पर गया था।

 

इस दौरान इनकी बाइक गायब हो गई। जिसकी लिखित सूचना फूल कुमार राय ने बहेड़ा थाना को दिया था। बाइक स्वामी ने बताया कि मंगलवार को बिरौल खादी भंडार के निकट बिहार गैरेज मे सेकंड हैंड बाइक खरीदने के उद्देश्य से गया था।

 

जहां अपनी बाइक देखकर उसने तत्काल बिरौल पुलिस को इसकी सूचना दी। इधर बहेड़ा और बिरौल पुलिस को आशंका है कि गैरेज मालिक को तलाश कर उससे पूछताछ करने पर बाइक चोरों का उदभेदन हो सकता है। पुलिस सुत्रों के अनुसार गैरेज मे आने से पूर्व चोरी का यह बाइक किसी कबाड़ी दुकानदार ने खरीद किया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें