अप्रैल,23,2024
spot_img

बिरौल की रानी खातून का पति निकला हरजाई, रानी ने विकास सहनी से शादी की, अब विकास ने कर ली दूसरी शादी, पूछने पर जहर की पुड़िया देकर कहा, खा लो और मर जाओ, देखें VIDEO

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल की रानी खातून, लव-जेहाद में पड़ी, हिंदू लड़के से मंदिर में मांग भरवाई और अब पति के हरजाई होने का रोना रो रही। पूरी खबर पढ़िए उत्तम सेन गुप्ता की देशज टाइम्स पर यह रिपोर्ट

 

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बिरौल निवासी रानी खातुन ने थाना, एसडीपीओ, एएसपी सहित महिला थाना में आवेदन देते हुए छह लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज की है।
पुलिस पदाधिकारियों को दिये आवेदन में रानी ने कहा है कि विकास सहनी पिता वैद्यनाथ सहनी से गत कई वर्षों से प्यार करती थी। हम लोग दो वर्ष पूर्व भाग कर प्रेम विवाह किया था, जिस विवाह पर विकास सहनी के परिवार के सदस्यों ने सहमति दी और मैं और मेरा पति विकास सहनी पति-पत्नी के रूप मे ससुर वैद्यनाथ सहनी व सास शंजु देवी के साथ खुशमय जीवन व्यतीत कर रही थी।
रानी ने अपने आवेदन में आगे कहा कि 21 जून 2021 को रात 9 बजे नीतु कुमारी पिता रामबाबू सहनी के साथ पुनः दूसरा विवाह विकास सहनी की ओर से दरभंगा श्यामा माई मंदिर में होने की बात सुनने के बाद मैं इस बात को लेकर जब रामबाबू सहनी, रामबाबू सहनी की पत्नी, अपने ससुर वैद्यनाथ सहनी,शंजु सहनी एवं अन्य कई लोगों के पास गई तो सभी व्यक्ति ने मेरे साथ गाली गलोज कर घर से भगा दिया। जहर का पुरिया लाकर दिया कि लो तुम इसको खा लो और मर जाओ।

बिरौल की रानी खातून का पति निकला हरजाई, रानी ने विकास सहनी से शादी की, अब विकास ने कर ली दूसरी शादी, पूछने पर जहर की पुड़िया देकर कहा, खा लो और मर जाओ, देखें DESHAJ TIMES TV VIDEO, क्या कह रही पीड़िता रानी खातून

[su_youtube url=”https://youtu.be/lelt66z0Vek”]

इसके अलावा कई गंभीर आरोप लगाते हुए रानी खातुन ने पुलिस के समक्ष डर व्यक्त किया कि उक्त सभी नामित व्यक्ति कहीं मेरी हत्या न करवा दे, मेरा खाना पीना भी उन लोगों ने बंद करवा दिया। इस मामले में जब वैद्यनाथ सहनी से बात करने का प्रयास किया तो उसने बात नहीं की।
एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में एफआईआर दर्ज करते हुए सभी लोगों के विरुद्ध अग्रेत्तर कार्रवाई करने का निर्देश थानाध्यक्ष बिरौल को दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें