अप्रैल,18,2024
spot_img

बिरौल में नगर पंचायत के साथ समस्याओं के निदान का निकलने लगा रास्ता, नाला सफाई-जलजमाव की समस्या के निदान पर बारिश ने फेरा पानी

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। नवगठित नगर पंचायत बिरौल में नाला सफाई एवं सुपौल बाजार के पुराना थाना चौक क्षेत्र मे जल जमाव की समस्या के निदान पर बारिश के मौसम का ग्रहण लग गया।

इन दोनों क्षेत्रों में नगर परिषद बेनीपुर से आए कर्मी एवं संवेदक कार्य शुरू करने का प्रयास करते हैं कि मूसलाधार बारिश सबसे बड़ा बाधक बन जाता है।

संवेदक गौड़ी शंकर सिंह ने बताया कि बारिश के कारण पुराना थाना चौक पर नाले की मरम्मती नहीं हो पा रही है। जिसके कारण यहां जल जमाव की समस्या यथावत बनी हुई है। इधर मौसम विभाग द्वारा19 जुन तक बारिश होने का संकेत दिए जाने से सुपौल बाजार  पुराना थाना चौक स्थित क्षतिग्रस्त नाला की मरम्मती कार्य फिलहाल बाधित हो चुका है। (In Biraul, the way to solve the problems with the Nagar Panchayat, the rain washed away the water on the solution of the problem of drain cleaning-water logging)

यह भी पढ़ें:  UPSC Topper News | Darbhanga का जलवा...लहराया UPSC में Darbhanga का परचम ....| Biroul के Ashish Kumar ने बजाया UPSC में डंका, 338th Rank...मेधा को सलाम |

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें