अप्रैल,25,2024
spot_img

बिरौल-सहरसा मुख्य मार्ग स्थित कोठराम, यहां की ग्रामीण सड़क पर चलने से पहले कर लीजिए हनुमान चालीसा का पाठ

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता,बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिरौल-सहरसा मुख्य मार्ग स्थित कोठराम से मनसारा जाने वाली ग्रामीण सड़क की दयनीय स्थिति बन चुकी है। यह क्षेत्र गौड़ाबौराम प्रखंड के मनसारा पंचायत तथा गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत आता है।

 

संवेदक की ओर से वर्ष 2020 मे ही मिट्टी कार्य शुरू किया गया। लेकिन आज तक इस सड़क पर कंक्रीट तक नहीं दिया गया। इस सड़क का निर्माण किस योजना से हो रहा है इसकी जानकारी आम लोगों को नहीं है। बारिश होने के साथ ही यह सड़क मार्ग पैदल चलने योग्य नहीं है। जिसका प्रमाण खबर के साथ छपी खबर खुद बंया कर रही है।

 

बताया जाता है कि इस सड़क की स्थिति की शिकायत संबंधित बीडीओ से भी की गई लेकिन ऐसा लगता है कि बीडीओ या फिर संबंधित अभियंता को आम लोगों के इस समस्या से कोई वास्ता ही नहीं है। इस मार्ग का संपर्क मनसारा, बड़गांव,बगरासी पलवा सहित कई छोटे छोटे गांव व टोला से है। इस दयनीय स्थिति से हजारों आबादी प्रभावित हो रही है। प्रखंड से लेकर जिला मुख्यालय या फिर अस्पताल आदि जाने आने मे दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।

स्थानीय लोगो ने इस सड़क की दूर्दशा को देशज टाइम्स के माध्यम से जिला पदाधिकारी डॉ.त्याग राजन एसएम तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ध्यान आकर्षित करते हुए संबंधित विभाग के अधिकारी के विरुद्ध संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

फोटो। दुर्घटना को आमंत्रण देती मनसारा गांव का मुख्य सड़क।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें