अप्रैल,23,2024
spot_img

बिरौल के पोखराम पंचायत के सचिव ठक्को पासवान का पंद्रह दिन भी अता-पता नहीं, पुलिस मार रही हाथ-पांव

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के पोखराम दक्षिणी पंचायत के पंचायत सचिव ठक्को पासवान का पन्द्रहवें दिन भी उनके लापता का कुछ अतापता नहीं चल पाया है। इस मामले की सूचना श्री पासवान की पत्नी ने बीडीओ से लेकर डीएम तक दे दी है। इधर सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने इस घटना की जांच एएसआई विजय यादव को दी है।

 

पंचायत सचिव की पत्नी सीता देवी ने बताया कि 27 मार्च2021 को ही थाना में आवेदन दिया था लेकिन पुलिस ने कोई तत्परता नहीं दिखाई और न ही एफआईआर दर्ज किया। तब इन्होंने एसडीपीओ को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

 

प्रखंड कार्यालय के अनुसार उक्त पंचायत सचिव 31मार्च को सेवानिवृत्त होने वाले थे। उससे पहले ही उनका गायब हो जाना चिंता का विषय बन गया है। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि इस मामले में पूर्व का कोई कनेक्शन हो सकता है। फिलहाल मामला जो भी हो लेकिन वर्तमान में पंचायत सचिव श्री पासवान का सेवानिवृत्त होने से 10 दिन पूर्व ही अचानक गायब हो जाना और अबतक नहीं मिलना प्रखंड प्रशासन के लिए एक चुनौती बन चुका है।

 

बीडीओ जितेंद्र कुमार ने पंचायत सचिव ठक्को पासवान के अचानक गायब हो जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में इनके द्वारा थाना को पंचायत सचिव को खोज कर उपलब्ध कराने हेतु पत्र लिखा जा रहा है। पंचायत सचिव की वापसी होने पर ही इस घटना के पीछे की सत्यता सामने आयेगी।

फोटो। गायब पंचायत सचिव ठक्को पासवान। 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें