मार्च,29,2024
spot_img

बिरौल से आई आवाज, जनता के सवालों को दरकिनार कर रही सरकार, जानिए क्या है पूरा मामला

spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। हमारे टैक्स का पैसा हमारे स्वास्थ्य पर खर्चा करो। मुझे जीने का अधिकार मौलिक अधिकार है।अस्पताल मे आक्सीजन,बेड व दवा के अभाव मे मौत हमारे मौलिक अधिकार का हनन है।
इन सभी मांगो को लेकर अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन के राष्ट्रव्यापी अवाहन पर आज मांग दिवस आयोजित किया गया।जिसके तहत बिरौल एरिया के शिवनगर मे ऐपवा नेत्री शिवानी कुमारी ने अध्यक्षता की।जिसे सम्बोधित करते हुए, शिवानी ने कही की करोना महामारी के आक्सीजन,बेड व दवा के अभाव मे मौत हमारे मौलिक अधिकार का हनन है। सभी पंचायत के स्वास्थ्य उपकेन्द्रो मे डाॅक्टर व दवा का प्रबंध करने के बजाय सता सरकार जुमला का पुल बान्धकर असहाय जनता के जीवन से जुड़े सवाल को दरकिनार कर रही है।
जिसे ऐपवा बर्दाश्त नही करेगी और महिलाओ के रोजी रोजगार और सुरक्षा के सवाल पर आनाकानी करने बाले ढोल पीटवा सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा।माले एरिया सचिव मनोज यादव ने कहा कि भाजपा-जदयू के दोहरी शासन काल मे देश भर मे रोजी, रोजगार से लेकर महिलाओ का सुरक्षा देने के नाम पर महिलाओ का शोषण,दमन और बलात्कार जैसे घटना बढी है।जिसे सत्ता के संरक्षण मे किया भी जा रहा है और दोषीयो को बचाया भी जा रहा है। जिसके खिलाफ भाकपा-माले आन्दोलन चलायेगी।
श्री यादव ने कहा कि राशन योजना मे गरीबो के लिए सिर्फ गैहु,चावल ही क्यो,दाल,तेल एव चीनी का व्यवस्था करते हुए, कुशेश्वरस्थान के बलात्कारी को अभीतक गिरफ्तार नही करना पुलिस प्रशासन सहित सुशासन बाबू के मनसा समझा जा सकता है। जिसके खिलाफ भाकपा-माले आन्दोलन करेगी। मौके पर आरती देवी,सीता देवी, अनिता देवी, अमीरका देवी,कंचन कुमारी, पुरणी देवी सहित अन्य मौजूद थे ।
biraul-news-the-voice-came-from-biraul-the-government-is-ignoring-the-questions-of-the-public-know-what-is-the-whole-matter
Biraul news the voice came from biraul the government is ignoring the questions of the public | Deshaj Times
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल के Supaul Market में अवैध Nursing Home, पड़ा छापा, हुआ खुलासा, 4 मिले अवैध

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें