अप्रैल,25,2024
spot_img

बिरौल में एक साथ कई वाहनों की चोरी की कोशिश, लॉक टूटा देख वाहन मालिक हतप्रभ, पूरे इलाके में दहशत

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  बिरौल थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की घटना बिरौल पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है।  ऐसे में जहां वाहन मालिक अपनी गाड़ी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। वही सोमवार की देर रात अफजला पंचायत के वनदेवी नगर से चोरों ने एक वाहन चोरी की जबकि घटना स्थल से सटे दूसरे वाहन के लॉक तोड़कर चोरी करने का प्रयास    पुलिस के लिए सिर दर्द बढ़ा दी है। इस संबंध में वाहन मालिक मो.रूस्तम ने पुलिस को लिखित सूचना दिया है।
इसमें कहा है कि इनका बीआर07पीबी 5781 नम्बर की स्कार्पियो एस 3 सोमवार को इनका ड्राइवर मिंटू मालाकार सिग्मा क्लासेज के सामने प्रति दिन की भांति लगाकर गाड़ी का चाभी इन्हें देकर गया।सुबह जब इन्होंने उठा तो उक्त स्थान पर अपनी गाड़ी नहीं देख कर ड्राइवर से संपर्क करने पर वह भी उक्त स्थान पर ही गाड़ी लगाने की बात कही। रूस्तम ने बताया कि आस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरा मे देखने के बाद पता चला कि इनकी गाड़ी चोरी हो गई।
दूसरी ओर ये अज्ञात चोरों ने इस घटना स्थल से सटे डीपीएस स्कूल के निकट राकेश कुमार का बीआर07पीबी 6018 स्कार्पियो को चोरी करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि उक्त गाड़ी में जीपीएस सिस्टम रहने के कारण इस गाड़ी को चोरी करने का प्रयास असफल रहा। लेकिन गाड़ी का सभी लॉक आदि को चोर ने क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें