मार्च,29,2024
spot_img

बिरौल ने मनाया नव वर्ष चैत्र शुक्ल1, विक्रम संवत 2078 युगाब्द 5123, हरियाली व खुशहाली की कामना के साथ किया पौधरोपण

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। चैत्र शुक्ल1,विक्रम संवत 2078 युगाब्द 5123 हिंदू नव वर्ष के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं हिन्दू समाज के लोगों ने धूमधाम से मनाया।

 

 

 

 

इस दौरान बिरौल प्रखंड के सुपौल पुलघाट,मास्टर चौक,शिवाजी नगर,सुतापट्टी सहित सैकड़ों जगहों पर भगवा धव्ज से सजा कर नव पर यहां आने वाले आंगतुकों को शुभकामना और बधाई दी गई।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल में हादसे के बाद पुलिस पर गुस्सा उतारना पड़ा महंगा@15 Arrested, बाकी Biraul Police के रडार

 

सुपौल रामनगर मे पंडित पवन गीरी ने  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दरभंगा विभाग संपर्क प्रमुख सनोज नायक, अमर कुमार झा द्वारा लगाए जा रहे गुलाब के पेड़ को मंत्रोच्चारण के साथ पौधरोपण किया। वहीं विभिन्न हिन्दू संगठन के सदस्यों ने जगह जगह लोगों को मिठाई खिलाकर एक दुसरे को हिंदू नव वर्ष की बधाई दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल के Supaul Market में अवैध Nursing Home, पड़ा छापा, हुआ खुलासा, 4 मिले अवैध

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें